... ...
Wed. Mar 3rd, 2021

    About me

     

        Help Consort में आपका स्वागत हे। कुछ समय पहले मैंने ब्लॉगिंग के बारे में पढ़ा था, मुझे लिखने का शोक पहले से था लेकिन मुझे लगाता था कि मेरे पास सही प्लेट फॉर्म नहीं है, ब्लॉगिंग के बारे में विस्तार से जानने के बाद लगा कि इससे बेहतर जगह नहीं हो सकती, बस शस्त्र उठाया और शरू कर दिया।

       

         काश मैं यहां कुछ ऐसा लिख पाउ जिसे किसी की मदद हो सके। वैसे मैं मेरा क्षेत्र इलेक्ट्रिकल का हे। मेरा जॉब भी एक अच्छी कंपनी में इलेक्ट्रिकल डिपार्टमेंट में हे। वैसे मुझे जॉब से कोई प्रॉब्लम नहीं हे। में मेरे काम को एन्जोइ करता हु पर मुझे लगता हे की मेरी जिंदगी में और भी कही काम हे जिसे में करना चाहता हु। जो मेरी पहली पसंद हे। पर रोज के 10 से 11 घंटे जॉब पे खर्च करने के बाद हम और कुछ करने के काबिल नहीं रहते। help consort मेरी एक पार्ट टाइम वेब साइट हे। यदि में आप सब के आशीर्वाद से यहां पे अपने विचार समजा ने में सफल रहा तो में इसे ही अपनी आजीविका के तोर पे स्वीकार करना चाहूंगा।

       

         वैसे में इलेक्ट्रिकल डिपार्टमेंट से हु तो उसी के साथ शुरू करूंगा, लेकिन यह मेरी मंजिल नहीं होगी, मुझे यकीन हे की में और भी कही विषय पे अपने विचार रख सकता हु पर में कितना सफल हो पाता हु वो तो आने वाला समय ही बताएगा। में कोशिश करूँगा की मेरी साइट पे आने वाला निराश होके न लोटे। जय हिन्द।